ਨਵਰਾਤਰੀ 2019: ਡੰਡਿਆ ਵਿਚ ਇਕ ਖੂਬਸੂਰਤ ਅਤੇ ਸਟਾਈਲਿਸ਼ ਲੁੱਕ ਲਈ ਇਨ੍ਹਾਂ ਫੈਸ਼ਨ ਫੈਨਜ਼ ਨੂੰ ਅਜ਼ਮਾਓ


ਨਵਰਾਤਰੀ 2019: ਡੰਡਿਆ ਵਿਚ ਇਕ ਖੂਬਸੂਰਤ ਅਤੇ ਸਟਾਈਲਿਸ਼ ਲੁੱਕ ਲਈ ਇਨ੍ਹਾਂ ਫੈਸ਼ਨ ਫੈਨਜ਼ ਨੂੰ ਅਜ਼ਮਾਓ

डांडिया और गरबा में डांसिंग स्किल्स के साथ ही अपने स्टाइल से भी लोगों को इंप्रेस करना है तो आउटफिट्स से लेकर एक्सेसरीज़ मेकअप हर एक चीज़ होना चाहिए परफेक्ट। आइए जानते हैं कैसे?

नवरात्र पर श्रद्धा और भक्ति के बीच सज उठे हैं दुर्गा पूजा पंडाल साथ ही डांडिया के स्थल। गरबा और डांडिया के लिए डांस की जोरदार प्रैक्टिस के बाद अब युवतियों को इंतजार है कि कब मिले मौका अपने डांस का जलवा बिखेरने का। जब ऐसे अवसर दस्तक देते हैं तो अक्सर हम इस सोच में डूब जाते हैं कि कौन सी ड्रेस और एक्सेसरीज चुनें कि सबकी निगाहों में बरबस ही तारीफ नजर आए।

चटख रंगों से बनेगी बात

गरबा और डांडिया खेलने जाना हो तो चनिया चोली या घाघरा-चोली ही अच्छी लगती है साथ ही इनमें अच्छे लगते हैं चटख रंग और एंब्रायडरी। देश के कई हिस्सों में अभी भी रुक-रुककर बारिश हो रही है। बारिश के मौसम में माहौल डल और बोरिंग सा लगने लगता है। ऐसे में अगर आउटफिट्स में शामिल हो जाएं चटख रंग तो मन खिल उठता है। आजकल फैशन एक्सप‌र्ट्स भी चनिया चोली में नियॉन शेड्स को तरजीह देते हैं। लाल, हरा, नीला, पीला, गुलाबी आदि के चटख रंग नियॉन कलर्स की कैटेगरी में आते हैं। चटख रंगों के साथ एंब्रायडरी, गोटा और बीड्स का काम भी बेहतरीन लगता है।

मिक्स एंड मैच

अगर आपके पास पारंपरिक मोटिफ जैसे हाथी, मयूर, फूल पत्ती के प्रिंट वाली गोटा लगी स्कर्ट मौजूद है तो नई चनिया-चोली खरीदने की भी जरूरत नहीं। बस इसके साथ टीम करें स्टाइलिश सा ब्लाउज या चोली और साथ में गोटा से सजा कोई कलरफुल दुपट्टा। आजकल ऐसे मल्टीकलर रेडीमेड ब्लाउज भी खूब मिलते हैं, जिन्हें टीम करते हुए आप अपने आउटफिट को एकदम अलग अंदाज दे सकती हैं। राजस्थानी और गुजराती एंब्रायडरी वाली कोटी भी अक्सर हमारी वार्डरोब का हिस्सा होती है। डांडिया नाइट के आउटफिट में इसे शामिल करके आप अलग लुक पा सकती हैं।

ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਮਹਿੰਦੀ ਨੂੰ ਕਸਟਮਾਈਜ਼ ਕੀਤਾ: ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ 'ਤੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ ਦੀ ਮਹਿੰਦੀ ਪਾਈ, ਤੁਸੀਂ ਵੀ ਅਜਿਹੀ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹੋ

ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਮਹਿੰਦੀ ਨੂੰ ਕਸਟਮਾਈਜ਼ ਕੀਤਾ: ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ ‘ਤੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ ਦੀ ਮਹਿੰਦੀ ਪਾਈ, ਤੁਸੀਂ ਵੀ ਅਜਿਹੀ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹੋ

ਵੀ ਪੜ੍ਹੋ

वेस्ट बेल्ट का अंदाज निराला

डांडिया और गरबा के परिधानों का अंदाज अलग होता है, पर अगर नए घाघरा-चोली खरीदने के लिए पॉकेट इजाजत न दे तो भी वेस्ट बेल्ट के रूप में बेहतरीन विकल्प मौजूद है। आजकल खास डांडिया और गरबा को ध्यान में रखते हुए बाजार में खूब नजर आ रही हैं सजीली वेस्ट बेल्ट, जिन्हें किसी भी पुराने घाघरे या स्कर्ट पर पहनकर पहनावे को दिया जा सकता है एकदम नया लुक। इसमें बेल्ट के साथ एंब्रायडरी, गोटा और बीड्स के काम से सजा कलरफुल फैब्रिक कुछ इस अंदाज में स्टिच किया जाता है कि इसे पहनने पर ऐसा लगता है कि मानो वह घाघरे का ही हिस्सा है। यही नहीं ये वेस्ट बेल्ट पहनने से सिंपल सी स्कर्ट को भी डांडिया के अवसर के अनुकूल बनाया जा सकता है।

IN PICS ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੀ ਗਲੈਮ ਲੁੱਕ: ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੀ ਨਵੀਂ ਗਲੈਮ ਲੁੱਕ ਤੁਹਾਡੇ ਦਿਲ ਨੂੰ ਜਿੱਤੇਗੀ!

IN PICS ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੀ ਗਲੈਮ ਲੁੱਕ: ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੀ ਨਵੀਂ ਗਲੈਮ ਲੁੱਕ ਤੁਹਾਡੇ ਦਿਲ ਨੂੰ ਜਿੱਤੇਗੀ!

ਵੀ ਪੜ੍ਹੋ

बोलें चूडि़यां

आजकल ऐसी बैंगल्स फैशन में हैं जिनमें रेशमी धागा और गोटा लिपटा रहता है। इनका एक प्लस पॉइंट है कि अगर मेटल्स से एलर्जी है तो भी कोई समस्या नहींहोती। ऐसी बैंगल्स भी युवतियों को खूब भाती हैं, जिसमें लगे होते हैं घंुघरू। इनकी छन छन की आवाज भी डांडिया के संगीत को कांप्लीमेंट करेगी। अगर आपके पास पहले से है बैंगल्स का रिच कलेक्शन तो उसमें मौजूद हर रंग की बैंगल्स को मिलाकर तैयार कर सकती हैं कलरफुल सेट, जो कांप्लीमेंट करेगा आपके फेस्टिव आउटफिट को। 

कीर्ति सिंह

ਜਵਾਬ ਦੇਵੋ

ਤੁਹਾਡਾ ਈ-ਮੇਲ ਪਤਾ ਪ੍ਰਕਾਸ਼ਿਤ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਜਾਵੇਗਾ। ਲੋੜੀਂਦੇ ਖੇਤਰਾਂ 'ਤੇ * ਦਾ ਨਿਸ਼ਾਨ ਲੱਗਿਆ ਹੋਇਆ ਹੈ।