बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के ये सिंपल लुक्स हैं फेस्टिवल में खूबसूरत नजर आने के लिए बेस्ट


बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के ये सिंपल लुक्स हैं फेस्टिवल में खूबसूरत नजर आने के लिए बेस्ट

सीज़न और फैशन को ध्यान में रखते हुए फेस्टिवल में एन्जॉय करने का मूड है तो आउटफिट्स से लेकर जूलरी मेकअप हर एक चीज़ को लाइट रखें और फिर देखें कमाल।

फेस्टिवल में खास लगने की चाहत हर एक लेडीज़ को होती है जिसके चक्कर में वो सिर्फ हैवी साड़ी ही कैरी नहीं करती, बल्कि हैवी जूलरी और हैवी मेकअप भी कर लेती हैं जो बिल्कुल भी सही आइडिया नहीं। सीज़न और फैशन को ध्यान में रखते हुए फेस्टिवल में एन्जॉय करने का मूड है तो आउटफिट्स से लेकर जूलरी, मेकअप हर एक चीज़ को लाइट रखें और फिर देखें कमाल। यकीन नहीं आता तो एक नज़र डालें सेलिब्रिटीज़ के इन लुक्स पर, जो हैं एकदम बेस्ट।

सोनम कपूर 

बॉलीवुड में जब बात स्टाइल इंस्पिरेशन की हो तो सोनम कपूर का नाम लिस्ट में टॉप पर होता है। इंडियन से लेकर वेस्टर्न हर एक लुक में न सिर्फ उनका एक्सपेरिमेंट्स काबिलेतारीफ होते हैं, बल्कि वो हर तरह के आउटफिट्स को बखूबी कैरी भी कर लेती हैं। हाल-फिलहाल उन्होंने पतले गोल्डन बॉर्डर वाली लाल रंग की बहुत सिंपल साड़ी पहनी थी और इसके साथ उन्होंने चोकर टीमअप किया था जो उनके लुक को बहुत ही क्लासी बना रहा था। मेकअप भी काफी लाइट था। जो फेस्टिवल के हिसाब से एकदम परफेक्ट है और इसमें आप जमकर एन्जॉय भी कर सकती हैं। 

 

करिश्मा कपूर

उम्र के हिसाब से खुद को स्टाइल करेगी तो ग्लैमरस ही नहीं बल्कि एलीगेंट भी नजर आएंगी। करिश्मा कपूर इसका अच्छा-खास उदाहरण हैं। सोशल साइट्स पर मौजूद ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आउटफिट्स में उनकी तस्वीरों में सबसे बेस्ट चुन पाना मुश्किल है क्योंकि उनका हर एक लुक बहुत ही शानदार है। अगर आपको लगता है व्हाइट कलर फेस्टिवल के हिसाब से सही नहीं तो एक नजर डालें यहां। जहां करिश्मा कपूर ने बहुत ही खूबसूरती से व्हाइट रंग की साड़ी को कैरी किया है तो वहीं दूसरी ओर डार्क ब्लू हाई नेक सूट में भी उनका लुक देखते ही बना रहा है।

ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਮਹਿੰਦੀ ਨੂੰ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕੀਤਾ: ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ 'ਤੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ ਦੀ ਮਹਿੰਦੀ ਪਾਈ, ਤੁਸੀਂ ਵੀ ਅਜਿਹੀ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹੋ

ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਮਹਿੰਦੀ ਨੂੰ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕੀਤਾ: ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ ‘ਤੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ ਦੀ ਮਹਿੰਦੀ ਪਾਈ, ਤੁਸੀਂ ਵੀ ਅਜਿਹੀ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹੋ

ਵੀ ਪੜ੍ਹੋ

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित की स्माइल और स्टाइल दोनों ही कमाल के हैं। बनारसी हो या जॉर्जेट, साड़ी को कैरी करने का स्टाइल तो कोई इनसे सीखें। पर्पल साड़ी के साथ उन्हें सिर्फ हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं और लो बन बनाया है। साड़ी में ओवर ऑल खूबसूरत नजर आने के लिए बन हेयरस्टाइल सबसे बेस्ट होती है।

IN PICS ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੀ ਗਲੈਮ ਲੁੱਕ: ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੀ ਨਵੀਂ ਗਲੈਮ ਲੁੱਕ ਤੁਹਾਡੇ ਦਿਲ ਨੂੰ ਜਿੱਤੇਗੀ!

IN PICS ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੀ ਗਲੈਮ ਲੁੱਕ: ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੀ ਨਵੀਂ ਗਲੈਮ ਲੁੱਕ ਤੁਹਾਡੇ ਦਿਲ ਨੂੰ ਜਿੱਤੇਗੀ!

ਵੀ ਪੜ੍ਹੋ

अदिति राव हैदरी

पहले जहां फेस्टिवल्स में ब्लैक कलर पहनना अवॉयड किया जाता था वहीं अब गर्ल्स इस कलर को बिंदास होकर कैरी कर रही हैं। तरह-तरह के पैटर्न और डिज़ाइन वाले ब्लैक कलर के आउटफिट्स खूबसूरती के साथ आपको स्लिम-ट्रीम लुक भी देते हैं। तो आप भी इस फेस्टिवल सीज़न अदिति जैसा ब्लैक हैवी वर्क अनारकली कैरी करें और पाएं हर किसी की अटेंशन।

ਆਲੀਆ ਭੱਟ ਦੀ ਪਿੰਕ ਕੋਰਸੀਟ: ਆਲੀਆ ਭੱਟ ਇਕ ਵੱਖਰੇ ਅੰਦਾਜ਼ ਵਿਚ ਦਿਖਾਈ ਦਿੱਤੀ, ਪਿੰਕ ਦੀ ਕਾਰਸੈੱਟ ਵਿਚ ਖੂਬ ਮਚਾਈ

ਆਲੀਆ ਭੱਟ ਦੀ ਪਿੰਕ ਕੋਰਸੀਟ: ਆਲੀਆ ਭੱਟ ਇਕ ਵੱਖਰੇ ਅੰਦਾਜ਼ ਵਿਚ ਦਿਖਾਈ ਦਿੱਤੀ, ਪਿੰਕ ਦੀ ਕਾਰਸੈੱਟ ਵਿਚ ਖੂਬ ਮਚਾਈ

ਵੀ ਪੜ੍ਹੋ

शिल्पा शेट्टी

साड़ी में कैसे दिखें सबसे स्टाइलिश, इसकी इंस्पिरेशन शिल्पा शेट्टी से लें। पैंट स्टाइल साड़ी हो, बेल्टेड, धोती या फिर सिंपल। हर एक लुक इतना खास होता है कि नजरें हटाने का दिल नहीं करता। तो अगर फेस्टिवल में साड़ी पहनने वाली हैं तो साड़ी के स्टाइल से लेकर ब्लाउज़ हर एक का आइडिया आप शिल्पा शेट्टी से ले सकती हैं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से। मेकअप और एक्सेसरीज़ जितना लाइट होगा लुक उतना ही निखर कर आता है।

 

ਜਵਾਬ ਦੇਵੋ

ਤੁਹਾਡਾ ਈ-ਮੇਲ ਪਤਾ ਪ੍ਰਕਾਸ਼ਿਤ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਜਾਵੇਗਾ। ਲੋੜੀਂਦੇ ਖੇਤਰਾਂ 'ਤੇ * ਦਾ ਨਿਸ਼ਾਨ ਲੱਗਿਆ ਹੋਇਆ ਹੈ।