गर्मियों में ऐसे चुनें स्टाइलिश फुटवेयर


गर्मियों में ऐसे चुनें स्टाइलिश फुटवेयर

कुछ लोग हील पहनने में परेशानी अनुभव करते हैं, ऐसे में उनके लिए फ्लैट प्रिंटेड बैले एकदम सही च्‍वाइस है।

गर्मियों के मौसम में ये फनी डिजाइन काफी सूटेबल रहते हैं। चाहे पार्टी में जाना हो या कॉलेज ये दोनों जगह के लिए परफेक्‍ट च्‍वाइस हैं। इस समय बाजार में कई रंगों के रिबन स्ट्रेप, बीड्स, लटकन और रेशमी धागों के गुच्छे से सजे हुए सैंडल्स मौजूद हैं। इस तरह के फुटवियर हर तरह के समर आउटफिट के साथ जंचते हैं।

कलरफुल फुटवियर्स

प्लेन टी-शर्ट और जींस के साथ कलरफुल हील्स और फ्लैट फुटवीयर मैच किए जा सकते हैं। ऑरेंज, पर्पल और पिंक कलर के साथ इन्‍हें मिक्स एंड मैच किया जा सकता है। आप इन्हें टाइट स्कर्ट, पैंट और प्‍लाजो के साथ आराम से पहना जाता है। आप इन्‍हें फॉर्मल गाउन पर भी कैरी कर सकते हैं।

प्रिंटेड बैले फ्लैट्स

कुछ लोग हील पहनने में परेशानी अनुभव करते हैं, ऐसे में उनके लिए फ्लैट प्रिंटेड बैले एकदम सही च्‍वाइस है। अगर आपका फुटवियर लेपर्ड प्रिंट का हो तो और भी बढ़िया है, इनको लेपर्ड प्रिंट ड्रेस और बैग के साथ मिक्स मैच किया जा सकता है।

घुटनों तक के ग्लेडियेटर सैंडल

गर्मियों के मौसम में वेस्टर्न आउटफिट जैसे शॉर्ट और हॉट पेंटस, मिनी स्कर्ट और केप्रीज के साथ घुटनों तक आनेवाली ग्लेडिएटर सैंडल भी गर्ल्‍स को बहुत पसंद आते हैं। इस तरह के फुटवियर चाहे किसी कैजुअल इवेंट में  पहने जा जायें या फॉर्मल पार्टीज में सबसे हट कर दिखते हैं। 

जैब्रा प्रिंट म्यूल्स

ब्लैक एंड व्हाइट रंगों वाले कपड़ों के साथ मैच करने के लिए जैब्रा प्रिंट म्यूल्स सबसे अच्छी च्‍वाइस है। जैब्रा प्रिंट म्यूल्स देखने में भी बहुत ही स्टाइलिशनजर आते हैं। 

ਜਵਾਬ ਦੇਵੋ

ਤੁਹਾਡਾ ਈ-ਮੇਲ ਪਤਾ ਪ੍ਰਕਾਸ਼ਿਤ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਜਾਵੇਗਾ। ਲੋੜੀਂਦੇ ਖੇਤਰਾਂ 'ਤੇ * ਦਾ ਨਿਸ਼ਾਨ ਲੱਗਿਆ ਹੋਇਆ ਹੈ।