इन मौकों के लिए ब्राइट है राइट च्वॉइस


इन मौकों के लिए ब्राइट है राइट च्वॉइस

होंठों की खूबसूरती चेहरे की रौनक को बढ़ाने का काम करती है।

मेकअप में आए दिन बदलाव होते रहते हैं। कुछ तो हम आसानी से अपना लेते हैं। लेकिन कुछ बस ग्लैमर के गलियारों तक ही सीमित रह जाते हैं। कुछ ऐसे ही लिपस्टिक शेड्स के अंदाज़ से आपको सखी करा रही है रूबरू, जो आपको देंगे नई पहचान। होंठों की खूबसूरती चेहरे की रौनक को बढ़ाने का काम करती है। और अगर इन्हीं होठों को मेकअप ट्रेंड के अनुसार सजाया जाए तो इनकी चमक पूरे व्यक्तित्व पर चार चांद लगा देती हैं। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक आजकल बस ब्राइट कलर ही राइट बने हुए हैं। हर साल बदलते ट्रेंड्स के अनुसार इस साल लिपस्टिक को मिला है, परफेक्ट पांच का पंच। 

रेड हॉट- सदियों से लाल रंग हर औरत की पहली पसंद रहा है। शादी-ब्याह के मौकों पर तो इसका सुरूर अलग ही होता है। लेकिन आजकल के बोल्ड ज़माने में लड़कियां इसे रोज़ लगाने से भी नहीं हिचकिचाती हैं। परफेक्ट रेड हॉट आपके कॉन्फिडेंस लेवल को और भी बढ़ा देता है। बॉलीवुड की बालाएं इस रंग के जादू से बच नहीं पा रही हैं। तो इस बार आप भी अपने मेकअप किट में इसे ज़रूर जगह दें।

कूल पिंक- पिंक का नाम आते ही सॉफ्ट-सॉफ्ट सा एहसास होने लगता है। पर अगर बात लिपिस्टक के कलर की हो तो हर लड़की के पर्स में इस रंग की अपनी खास जगह है। डार्क पिंक कलर के लिप शेड्स इस सीज़न को एकदम राइट बना रहे हैं।

परफेक्ट ऑरेंज – बात जब ब्राइट कलर की हो रही है तो ऑरेंज को हम कैसे भूल सकते हैं। ऑरेंज कलर को मेकअप आर्टिस्ट खूब यूज़ कर रहे हैं। ब्राइट शेड्स से लेकर इसके लाइट शेड्स तक का अपना अलग ही क्रेज़ है। कॉलेज गोइंग गर्ल का फेवरेट शेड बन चुका है परफेक्ट ऑरेंज।

डार्क बेरी – बेरी शेड बोल्ड और सेक्सी लुक का परफेक्ट कॉम्बो है। लाइट मेकअप और डार्क बेरी लिप्स आपको पार्टी में खास बना सकते हैं। बेरी लिपिस्टक शेड्स के साथ मेकअप अगर हल्का और न्यूड ही रखा जाए तो अच्छा है। बेरी के सारे शेड्स इस सीज़न धूम मचा रहे हैं।

ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਮਹਿੰਦੀ ਨੂੰ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕੀਤਾ: ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ 'ਤੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ ਦੀ ਮਹਿੰਦੀ ਪਾਈ, ਤੁਸੀਂ ਵੀ ਅਜਿਹੀ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹੋ

ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਮਹਿੰਦੀ ਨੂੰ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕੀਤਾ: ਬਬੀਤਾ ਫੋਗਟ ਨੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ ‘ਤੇ ਆਪਣੇ ਵਿਆਹ ਦੀ ਮਹਿੰਦੀ ਪਾਈ, ਤੁਸੀਂ ਵੀ ਅਜਿਹੀ ਅਨੁਕੂਲਿਤ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹੋ

ਵੀ ਪੜ੍ਹੋ

चॉकलेटी ब्राउन – ये शेड लगाने से पहले लड़कियां कई बार सोचती हैं लेकिन इस शेड ने परफेक्ट पांच में अपनी जगह बना ली है। पार्टी के अलावा भी, ऑफिस और डेली ग्रूमिंग में यह

शेड मेकअप किट में रेगुलर होता जा रहा है।

इस मौसम आप भी इस पांच के पंच को अपने किट का हिस्सा बनाएं और अपने रूटीन मेकअप में थोड़ा बदलाव ज़रूर लाएं।

 

ਜਵਾਬ ਦੇਵੋ

ਤੁਹਾਡਾ ਈ-ਮੇਲ ਪਤਾ ਪ੍ਰਕਾਸ਼ਿਤ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਜਾਵੇਗਾ। ਲੋੜੀਂਦੇ ਖੇਤਰਾਂ 'ਤੇ * ਦਾ ਨਿਸ਼ਾਨ ਲੱਗਿਆ ਹੋਇਆ ਹੈ।